जुआ जीतने का सरल उपाय

जुआ जीतने का सरल उपाय

जुआ जीतने का सरल उपाय, कड़ी मेहनत के इस युग में, हर किसी को वित्तीय समस्या हो रही है और पैसे की वजह से नुकसान हो रहा है। हम सभी एक शानदार और समृद्ध जीवन जीना चाहते हैं लेकिन पैसे की कमी के कारण हम अपने जीवन का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

साथ ही वास्तविकता यह है कि जब पैसा आपको छोड़ देता है तो लोग आपको छोड़ भी देते हैं। और आपके शुभचिंतक होने का दिखावा करने वाले सभी गायब हो जाएंगे, जब उन्हें पता चलेगा कि आपके पास पैसा नहीं है। कई बार मैंने देखा है कि वित्तीय समस्याओं के कारण परिवार टूट गए हैं।

जुआ जीतने का सरल उपाय
जुआ जीतने का सरल उपाय

दोस्तों जुआ एक ऐसा खेल  है जो व्यक्ति को बड़ा आदमी भी बना सकता है और गरीब बनाकर उसका जिंदगी भी बर्बाद करके रख सकता है आज हमारे देश में लगभग10% लोग सट्टेबाजी एवं जुआ के कारण अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिस उपाय के बारे में जानकर आपको खुशी होगी अगर आप उस क्षेत्र से जुड़े हुए होंगे।

पैसे को आकर्षित करने का एक शक्तिशाली तरीका

मंत्रों के साथ धन मंत्र उन लोगों की तुलना में अधिक प्रभावी माना जाता है जिनमें मंत्र शामिल नहीं हैं। ये मंत्र श्रव्य या मौन हो सकते हैं लेकिन उन्हें वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए समय, एकाग्रता, पवित्रता, शब्दों का ज्ञान और उनमें सबसे महत्वपूर्ण विश्वास की आवश्यकता होती है। जहाँ इन तरीकों के लिए उपकरण आसानी से उपलब्ध है

जैसे मोमबत्ती, चमेली का तेल, अगरबत्ती इत्यादि। यह सबसे कठिन है क्योंकि इन की सटीकता शरीर की मुद्रा और स्थान पर निर्भर करती है। यदि किसी व्यक्ति को निशान का पालन करने के बारे में आश्वस्त नहीं है, तो यह सलाह दी जाती है कि वह अनुभवी जादूगरों की मदद ले।

आज हम आपको कोई भी जुआ जीतने का सरल उपाय बताने जा रहे हैं। जिसे आप अपनाकर मालामाल व्यक्ति बन सकते हैं और अपने आर्थिक स्थिति को भी ठीक कर सकते हैं।

आइए जानते हैं कि क्या है वे उपाय:–

देखिए दोस्तों हर कार्य में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत एवं लगन की जरूरत होती है। मगर जुआ एक ऐसा खेल है जो गरीब को अमीर और अमीर को गरीब एक रात में बना सकती है।

जुआ के खेल में भाग्य बहुत अहम भूमिका निभाता है। जिसका भाग्य साथ दे गया समझ लिजिए कि बस उस व्यक्ति का जीवन सुधर गया। सर्वप्रथम बात यह कि मन में एक विश्वास रखिए कि आपको जीत हासिल करना है। आपका हौसला आपको मंजिल तक पहुंचाएग।

जुआ अगर आप जितना चाहते हैं तो उससे पहले आप माता लक्ष्मी को प्रसन्न किजिए। माता लक्ष्मी के मंदिर जाकर उनके समक्ष बैठकर लक्ष्मी चालीसा पढ़िए फिर जुआ में पैसा लगाए माता आपको आशीर्वाद अवश्य देंगी।

बहुत लोगों को जुआ में हार के सिवाय और कुछ नहीं मिलता है और यह सब कुछ राहु के कारण होता है। इसलिए अगर आप पर राहु की दशा चल रही है तो भूल से भी जुआ में पैसे न लगाएं वरना आप हार जाएंगे। राहु की महादशा को किसी ज्योतिषी के पास जाकर ठीक करवाएं फिर जुआ में पैसा लगाएं।

जुआ में पैसे लगाकर अगर आप बड़ा आदमी बनना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मांस, मदिरा, शराब, तंबाकू, सिगरेट आदि का सेवन छोड़ना होगा और हर शनिवार कोशिश करना होगा कि आप शनि देव के मंदिर में जाकर शनि भगवान को तेल अर्पन कर आएं।

हममें से ज्यादातर लोग लॉटरी जीतने का सपना देखते हैं और बहुत सारा पैसा जल्दी और आसानी से पा लेते हैं। हम में से कुछ लोग भाग्यशाली हैं जो यहां और वहां कुछ मुफ्त धन जीत सकते हैं, लेकिन हम में से कुछ भी नहीं जीतते हैं, विशेष रूप से कोई भी बड़ा जैकपॉट नहीं।

अपनी खुद की किस्मत को बदलने और उस पैसे को जीतने का जो हम सपना देखते हैं, लॉटरी जीतने के लिए। इस प्रकार के लॉटरी मंत्रों को सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम होने के लिए, किसी को धन की ऊर्जा से जुड़ना चाहिए और यह विश्वास करना चाहिए कि ये मंत्र काम करेंगे, अन्यथा वे प्रभावी नहीं होंगे।

जीतने के बाद जीत से कुछ पैसे गरीबों और जरूरतमंदों को दान करना महत्वपूर्ण है। भविष्य में इस बात को ध्यान में रखना आवश्यक है कि आप अधिक लॉटरी गेम के लिए भविष्य में आपके लिए अधिक भाग्य खोलने के लिए जादू-टोना करें क्योंकि वे जरूरतमंद सामान्य रूप से आपके लिए प्रार्थना करते हैं।

हमारे पूर्वजों ने एक ऐसा जीवन जीया जिसका हमारे जीवन से कहीं अधिक अर्थ था। मुझे गलत मत समझो और मुझे समझाने दो। जब आप इस पृष्ठ को पढ़ेंगे तो आप मुझसे सहमत होंगे।

हमारे पूर्वज कभी भी धन के पीछे नहीं भागे क्योंकि जीवन तब सरल था और आज के विपरीत धन और शक्ति के लिए कोई संघर्ष नहीं था। चीजें उनके लिए बहुत ज्यादा हल थीं। इसके कारण उन्हें गुणवत्तापूर्ण जीवन जीना पड़ा। उन्होंने ऐसी गतिविधियाँ खोजीं और कीं, जो इस समय में करने की सोच भी नहीं सकते।

अब, वर्तमान समय के बारे में बात करते हैं। इस अवधि में जीवित रहने के लिए धन का अत्यधिक महत्व है। यदि आप इस कथन का खंडन करते हैं तो आप शायद खुद से झूठ बोल रहे हैं। पैसे वाला व्यक्ति होना ठीक है और हमारे पूर्वजों ने एक ऐसा जीवन जीया जिसका हमारे जीवन से कहीं अधिक अर्थ था। मुझे गलत मत समझो और मुझे समझाने दो। जब आप इस पृष्ठ को पढ़ेंगे तो आप मुझसे सहमत होंगे।

हमारे पूर्वज कभी भी धन के पीछे नहीं भागे क्योंकि जीवन तब सरल था और आज के विपरीत धन और शक्ति के लिए कोई संघर्ष नहीं था। चीजें उनके लिए बहुत ज्यादा हल थीं। इसके कारण उन्हें गुणवत्तापूर्ण जीवन जीना पड़ा। उन्होंने ऐसी गतिविधियाँ खोजीं और कीं, जो इस समय में करने की सोच भी नहीं सकते।

अब, वर्तमान समय के बारे में बात करते हैं। इस अवधि में जीवित रहने के लिए धन का अत्यधिक महत्व है। यदि आप इस कथन का खंडन करते हैं तो आप शायद खुद से झूठ बोल रहे हैं। मनी माइंडेड व्यक्ति होना ठीक है और पैसों का शौक रखने में कुछ गलत नहीं है। पैसे का जुनून होने में कुछ भी गलत नहीं है।

कछुआ तंत्र धन प्राप्ति साधना

[Total: 5    Average: 4.2/5]