पड़ोसन को पटाने का वशीकरण

पड़ोसन को पटाने का वशीकरण

पड़ोसन को पटाने का वशीकरण, कहते हैं कि परिवार के अलावा पड़ोसी से हमेशा मधुर संबंध बनाकर रखना चाहिए। अगर आप सुखद जीवन व्यतीत करना चाहते हैं तो पड़ोसी को खुश रखना जरूरी है। यदि पड़ोस में सुंदर विवाहिता हो या कुंवारी लड़की, तो उनसे जितने अच्छे संबंध बने रहेंगे आपके लिए उतना ही अच्छा होगा।

पड़ोसन को पटाने का वशीकरण
पड़ोसन को पटाने का वशीकरण

यानी कि पड़ोसन का आपके प्रति बना प्रेम-भाव जहां रोजमर्रे की जिंदगी में सुखद माहौल बना सकता है, वहीं उसकी नाराजगी आपके जीवन में कलह की कड़वाहट घोल सकती है। आइए जानते हैं कि वशीकरण के कुछ तांत्रिक, मंात्रिक के अनोखे शक्तिशाली अनुष्ठान और साधारण टोने-टोटके के जरिए पड़ोसन को कैसे खुश रखा जा सकता है? उसपर किस तरह से वशीकरण किया जा सकता?

नाम लिखकर वशीकरणः पड़ोस में रहने वाली स्त्री अगर आपसे नाराज चल रही हो, उनकी नाराजगी एक टोटके से दूर की जा सकती है। इसके लिए शुक्रवार का दिन चुनें। पड़ासन का पुकारू नाम एक सफेद कागज पर लाल स्याही से लिख लें। उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का पांच बार स्पष्ट उच्चारण के साथ जाप करें।

कागज को चार तह मोड़कर आधे घंटे तक अपनी जेब में रखें। जमीन पर बैठकर एक मोमवत्ती जलाएं और उसकी लौ की ओर एकटक से निहारें और आंख बंदकर पड़ोसन का  स्मरण करें। कुछ देर में ही आप पड़ोसन को अपने पास पाएंगे। उसका मुस्कुराते हुए स्वागत करें। इस उपाय के लिए पढ़ा जोने वाला मंत्र इस प्रकार हैः- ओम बवंते भष्म वश में कारु कारु सुहा!!

पड़ोसन का प्यारः यह कोई जरूरी नहीं है कि आप जिस पड़ोस की लड़की की खुबसूरती और यौवन पर मोहित हैं, वह भी आपके प्रति आकर्षित हो। उसके प्रति आपका उमड़ने वाला  एक तरफा प्यार तभी रंग दिखा सकता है, जब उसे अपने वश में कर लें। पड़ोसन का प्यार पाना चाहते हैं तो उसे वशीकरण के उपाय से अपनी ओर झुकाव के लिए मजबूर करना होगा।

कुछ जड़ी-बूटियां जुटाएं। उनमंे तगर, कूठ और हरताल हैं। उनकी बराबर मात्रा के साथ चुटकी भर केसर मिलाएं। उसके बाद उसमें छोटी अंगुली की कुछ बूंदों में मिलाकर पीस लें। इस तरह से तैयार सामग्री का तिलक लगाएं और पड़ोसन के पास जाएं। कोशिश करें कि उसकी नजर आपके तिलक पर अवश्य पड़े। प्रयोग को तीन सप्ताह करें। चैथे सप्ताह के आते-आते पड़ोसन को आपकी तलाश रहेगी।

शरीर पर लेप की सुगंधः यदि आपक पड़ोस की किसी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो एक खास किस्म की सुगंध से उसे अपनी ओर सम्मोहित कर सकते हैं। वह सुगंध गौमूत्र, पीली हल्दी, सरसों पीसा हुआ सरसो, गाया का घी और पान के रस से बने लेप का हो सकता है।

इसे सुबह स्नान के बाद शरीर पर लगाएं और किसी बहाने से पड़ोसन के पास जाएं या उसकी बगल से गुजरें। आप पाएंगे कि वह आपके शरीर से निकलने वाले खास किस्म के सुगंध के बारे मंे पूछेगी, और फिर आपसे मोहित हो जाएगी। वशीकरण करने का यह आसान उपाय हो सकता है।

दायीं भुजाः किसी लड़की को मोहित करने के लिए आपकी दोनों बलिष्ठ भुजाएं तबतक प्रभाव   नहीं छोड़ सकती है जबतक कि उसके साथ खास तरह का टोटका नहीं किया जाए। पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में अनान की एक हल्की सूखी लकड़ी तोड़ लाएं। उसे धूप में पूरी तरह से सुखा लें। अब उसके एक छोटे से एक इंच के टुकड़े को लाल धागे से अपनी दायीं भुजा में बांध लें। जब भी वशीकरण के लिए लड़की के पास जाएं कोशिश करें कि उसकी नजर आपकी भुजा पर अवश्य पड़े। कुछ दिनों में ही वह लड़की वशीभूत हो जाएगी।

धूप से वशीकरणः पड़ोसन को प्रतिदिन की जाने वाली पूजा की धूप से भी वशीभूत किया जा सकता है। परंतु हां, धूप खास किस्म के सुगंध की होनी चाहिए। इसके लिए लाल चंदन, छोटी इलायची, कंगनी, सिंदूर, काकड़सिंगी को मिलाकर धूप तैयार करें। दैनिक पूजा के समय उसे जलाएं और उसकी धूप  पड़ोसन को भक्ति भाव के साथ दिखाएं। ऐसा एक सप्ताह करने के बाद ही पड़ोसन का निश्चित रूप से वशीकरण हो जाएगा।

बीज मंत्रः वैसे तो बीज मंत्र ओम क्लीं नमः के जाप से किसी लड़की को प्रसन्न कर उसके दिल में अपनी खास जगह बनाई जा सकती है, लेकिन इसका प्रयोग अगर विधिपूर्वक किया जाए तब पड़ोसन को भी सम्मोहित किया जा सकता है। इस बीज मंत्र के साथ ओम क्लीं कृष्णाय गोपीलन वल्लभाय स्वाहाः!! पांच शुक्रवार तक भगवार श्रीकृष्ण की तस्वीर या मूर्ति के सामने बैठकर 108 बार जाप करना चाहिए।

पड़ोसन के दिल मंे प्रेम अगनः यह कोई जरूरी नहीं है कि आपके साथ हसं-बोलकर बातें करने और हमेशा मुस्कुराती रहने वाली पड़ोस की कोई लड़की आपसे प्रेम भी करती हो। उसके दिल में प्रेम की अगन आपको जलानी होगी। उसमें काम पिपास के भाव जागृत करने होंगे, जो विशेष तौर पर अपके प्रति हो।

इसके लिए काले जादू का वशीकरण टोटका अपनाना एक कारगर उपाय हो सकता है। किसी लड़की को आसानी से अपने वश में करने और उसके दिल में काम-पिपास जगाने के लिए किया जाने वाल तंत्रिक मंत्र इस प्रकार हैः-

ऐं पिन्स्थां क्लीं काम-पिशाचिनी शीघ्रं अमुक ग्राह्य ग्राह्य!

कामेन मम रूपेण वश्वैः विदारय, विदारय, द्रावय, द्रावय,!!

प्रेम पाशे बंधय बंधय! ओम श्रीं फट््््!!

इस मंत्र का जाप तांत्रिक के दिशा-निर्देश पर किया जाना चाहिए। कुल 21,000 बार जाप कर इसे सिद्ध किया जाता है। इस दौरान मेंत्र में अमुक शब्द की जगह वशीकरण किए जाने वाली स्त्री या प्रेमिका का नाम लिया जाना चाहिए। इस मंत्र के जाप के साथ-साथ कामदेव के मंत्र ओम नमः कामदेवाय का भी जाप किया जाना चाहिए। हालांकि कामदेव को प्रसन्न करने के लिए उनके विस्तृत मंत्र का अलग से विधि-विधान के साथ जाप करना चाहिए। कामदेव का वह मंत्र हैः-

ओम नमः काम-देवाय!

स्हकल सहद्रश सहमसह लिए बन्हें धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठित कुरु कुरु!

दक्ष दक्षु-धर कुसुम – वाणेन हन हन स्वाहा!!

इस मंत्र सिद्ध करने के लिए कामदेव की विधि-विधान के साथ पूजा-आराधना करनी होती है। उसके बाद एक माह तक लगातार तीनों काल में, यानी सुबह, दोपहर और शाम को 108 बार जाप करने से पड़ोसन के दिल में प्रेम की अगन जलाई जा सकती है।

इसके प्रभाव से वह आपके प्रेम-पाश मंे काफी हद तक बंध जाएगी है। यही नहीं इस मंत्र से उसके मन में जागी काम की भावना यौन आकांक्षा पूरी करने के लिए ही नहीं हाती है, बल्कि यह सदा के लिए आपकी बनकर रहने का वशीकरण है।

लड़की पटाने का वशीकरण मंत्र

[Total: 1    Average: 5/5]